सुपरहिट फिल्म आशिकी के एक्टर राहुल राय को आया ब्रेन स्ट्रोक। इस फिल्म में राहुल रॉय का कैरियर ही बदल दिया। रातो रात स्टार बन गए। अभी राहुल राॅय अपनी आने वाली फिल्म कारगिल में शूटिंग कर रहे थे। लेकिन शूटिंग के दौरान ही उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई। जिसे देख उन्हें तुरंत मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि 54 वर्षीय एक्टर राहुल राॅय को 7 दिन पहले ही कारगिल के शूटिंग के दौरान श्रीनगर में ही ब्रेन स्टॉक हुआ था। उस वक्त उन्हें श्रीनगर के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें आज मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, और उसका इलाज चल रहा है। राहुल रॉय के जीजा रोमिर सेन द्वारा जानकारी मिली है कि उन्हें अभी नानावटी अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

राहुल रॉय आईसीयू में एडमिट

जानकारों के मुताबिक कोरोना को देखते हुए उन को सुरक्षित रखने के लिए इस समय उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया है। उन्हें प्रोगेसिव ब्रेन स्ट्रोक आया है। फिलहाल उनकी तबीयत कुछ ठीक लग रही है। उनके ट्रीटमेंट पर वह सही से रिस्पांस कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा, पर वह जल्द ठीक हो जाएगा। राहुल रॉय की बहन प्रियंका रॉय ने भी भाई की तबीयत में सुधार होने की बात कही।

राहुल रॉय ने 1990 से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था उनकी पहली फिल्म आशिकी थी। जो फिल्मी पर्दे पर सुपरहिट रही। जिसके कारण एक्टर रातों-रात स्टार बन गए। इस फिल्म से राहुल रॉय को ऐसी शोहरत मिली कि वह उसके बाद उन्होंने 47 फिल्मों को साइन किया।

राहुल रॉय ने बिग बॉस सीजन वन में जीत हासिल कर एक बार फिर सुर्खियों में आए थे। एक लंबे टाइम के बाद एक्टर ने फिल्म  LAC-Live the Battle में नजर आने वाले हैं। फिलहाल उनकी तबीयत को लेकर फिल्म की शूटिंग बीच में रुक गई है। उनकी तबीयत की खबर सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हैं, और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *