यह अमेरिकी राजनीति में एक ऐतिहासिक दिन है। जब डोनाल्ड ट्रंप पर दूसरी बार महाभियोग लगाया गया था। ट्रंप पर महाभियोग चलाने के पक्ष में प्रतिनिधि सभा ने 232 से 197 वोट दिए। जबकि निचले कक्ष में बहुमत के कारण डेमोक्रेट्स प्रवल हुए। 10 रिपब्लिकन ने महाभियोग के लेख को मंजूरी देने के लिए अपनी पार्टी के साथ रैंक भी तोड़ दिया।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई बार बड़ी-बड़ी हस्तियां एक दूसरे पर कटाक्ष करती दिखाई देती है। वहीं कुछ एक दूसरे का  मजाकिया अंदाज में दर्ज भी करते हुए नजर आते हैं। ऐसे ही एक वीडियो अमेरिका में उपराष्ट्रपति के लिए चयनित कमला हैरिस और उनकी भांजी मीना हैरिस का है। जिसमें कमला हैरिस की भांजी ट्रंप का उड़ाया मजाक। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे।इस टिकटॉक वीडियो में दोनों ट्रंप के महाभियोग के बारे में मजाक उड़ाते हुए दिखाया जा रहा है।https://www.fastkhabre.com/archives/2919

ट्रंप का उड़ाया मजाक वायरल हुआ वीडियो

इस वायरल टिक टॉक वीडियो में मीना हैरिस अपनी मासी कमला हैरिस के पास जाते हुए दिखाया गया है, और वो कह रही है। आंटी मैंने आपको एक गिफ्ट दिया है। शुरू में तो कमला हैरिस सोचने लगती है। लेकिन बाद में जब मीना हैरिस उसके पास एक जार लेकर जाती है। जैसे ही कैमरा हरीश उसको देखती है अपनी हंसी रोक नहीं पाती है, और जोर-जोर से हंसने लगती है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ट्रंप का उड़ाया मजाक

वीडियो पर कैप्शन

मीना ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर करते हुए लिखा। ‘हैप्पी महाभियोग दिवस’ जैसे ही यह वीडियो शेयर हुआ यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो देखकर कमला हैरिस और उसके भांजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं और फनी कमेंट भी कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.