पटना: बिहार की सियासत में भ्रष्टाचार को लेकर राजनीति में उबाल मचा है। जिसमे पक्ष विपक्ष भ्रष्टाचार के मामले को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति जारी है। पहले डॉक्टर मेवालाल चौधरी के बाद अब प्रदेश में जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री अशोक चौधरी की चर्चा है। बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर अशोक चौधरी पर हमला बोला है।

उन्होंने एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा की साहित्यिक चोरी के दोषी मुख्यमंत्री माननीय नीतीश जी के मुकुट मणि जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों रुुपए के धोखाधड़ी का आरोप लगा है। कोर्ट में केस चल रहा है। सीबीआई अपनी जांच में लगी है। पहले ही नीतीश सरकार द्वारा बनाए गए शिक्षा मंत्री मेवालाल पर भ्रष्टाचार के मामले को लेकर विपक्ष ने हमला किया। जिसके बाद पद ग्रहण करने के कुछ घंटे बाद उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया।

वहीं अब तेजस्वी यादव ने जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी पर भ्रष्टाचार को लेकर हमला बोला है। दरअसल भवन निर्माण मंत्री और समाज कल्याण विभाग के मंत्री अशोक चौधरी ने नीतीश कुमार पर लगे आरोप में कहा था कि सिर्फ आरोप लगाने से कुछ नहीं होता जब तक चार्जशीटेड नहीं है इसका कोई मतलब नहीं।

तेजस्विनी अशोक चौधरी पर किया पलटवार

तेजश्री आरजेडी अध्यक्षबीएस यादव ने अशोक चौधरी पर ट्वीट कर एक वीडियो शेयर करते हुए तंग किया कि है कि पत्नी द्वारा भ्रष्टाचार का मामला मंत्री के लिए नॉट टो नॉट ए बिग डील उन्होंने जदयू के कार्य मंत्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से धोखाधड़ी का आरोप लगा है जिसका मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है वहीं सीबीआई ने घोटाले के मामले में चार्जशीट किया है

तेजस्वी यादव का ट्वीट

आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर नए कार्यकाल के शुरुआत से ही भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर उन पर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि उनकी नई सरकार के 14 मंत्रियों में से 8 मंत्री पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है। खबरदार अगर कोई नैतिकता सुशासन और लोकलाज की बात करेगा। बदलाव के जनादेश के विपरीत अनैतिक सरकार बनाते ही नीतीश ने रोजी-रोटी, कृषि ऋण माफी, बिजली कम दर्द करना, पुरानी पेंशन लागू करना, समान काम समान वेतन जैसी मांगों को पूर्ण करना और शिक्षा पर बजट का 22 फ़ीसदी खर्च करना जैसे सकारात्मक मुद्दों को छोड़ नकारात्मक को गले लगा लिया है। तेजस्वी भ्रष्टाचार को लेकर लगातार जेडीयू पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *