नास्त्रेदमस की भयानक भविष्यवाणी: 2021 में धरती पर आएगा बड़ा संकट

नई दिल्ली: नास्त्रेदमस की जब बात आती है तो लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। क्योंकि हम सब बचपन से सुनते आ रहे हैं कि उन्होंने पहले से पूरी भविष्यवाणी कर दुनिया को बता दिया है। फ्रांस के माइकल दी नास्त्रेदमस की भयानक भविष्यवाणी लोगों को चिंता में डाल देती है। 465 साल पहले फ्रांस के माइकल दि नास्त्रेदमस ने दुनिया को लेकर भविष्यवाणियां आज तक लोगों की चिंता में डाल देती है। उन्होंने अपनी किताब लेस प्रोफेटिज मे नास्त्रेदमस ने कुल 6338 भविष्यवाणियां की है। जिसमें अब तक 70 फ़ीसदी सच साबित हुई है। इस किताब का पहला संस्करण 1555 में आया था। किताव मे उनकी इस भविष्यवाणियों को क्वाट्रेन कहां जाता है। 2020 में उन्होंने जो भी भविष्यवाणी की थी वह सही साबित हुई।

नास्त्रेदमस की भयानक भविष्यवाणी

उन्होंने अपनी किताब में 2020 मे पूरी दुनिया में महामारी फैलने का जिक्र किया था,वो सच साबित हुआ।उन्होंने अपनी किताब में जिक्र किया था कि जब दुनिया का अंत नजदीक होगा तो देश में भूकंप कई तरह की बीमारियां, अकाल और महामारी पहले ही संकेत दे देगी। जैसा कि 2020 में देखने को मिला है। कोरोना वायरस इसकी शुरुआत है। जिसने पूरी दुनिया को दहशत में डाल दिया।https://www.fastkhabre.com/archives/2380

आइए जानते हैं नास्त्रेदमस की भयानक भविष्यवाणी 2021 के लिए

  •  इसकी भविष्यवाणी मे से एक भविष्यवाणी ये है कि रशियन वैज्ञानिक ऐसा बायोलॉजिकल वैपन और वायरस बनाएगा जो इंसान को जाॅम्बी बना देगा।
  • सूर्य की तबाही पृथ्वी के छतिग्रस्त होने का कारण बनेगी। उन्होंने एक चेतावनी देते हुए अपनी किताब में समुद्र तट के बढ़ने और पृथ्वी के उसके सामने की बात भी कही थी।जलवायु परिवर्तन की यह नुकसान युद्ध और टकराव की स्थिति पैदा करेगा। रिसोर्स के लिए दुनिया में झगड़े शुरू होंगे और लोग पलायन करेंगे।
  • पृथ्वी से धूमकेतु टकराने की बात कही है जो भूकंप और कई तरह की प्राकृतिक आपदाओं का कारण बनेगा। ये पृथ्वी की कक्षा में प्रवेश करने के बाद ये एस्टेराॅयड उबलना शुरू कर देगा। आकाश में ग्रेट फायर जैसा नजारा होगा।
  • उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक एक भूकंप न्यू वर्ल्ड को तबाह कर देगा। कैलिफ़ोर्निया को इसका लॉजिकल प्लेस कह सकते हैं। जहां यह घटना हो सकती है प्राकृतिक आपदाओं और त्रासदियो  को लेकर पहले भी नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां बिलकुल सच निकली थी।

NASA ने धूमकेतु के पृथ्वी से टकराने को लेकर पहले ही दी चेतावनी

नासा के वैज्ञानिक ने पहले ही एक बड़े धूमकेतु के पृथ्वी से टकराने की चेतावनी दी है। नासा के इस चेतावनी को बहुत गंभीरता से लेने की जरूरत है। क्योंकि 2019 KF1 नाम के एक एस्टेराॅयड के 6 मई 2021 को पृथ्वी से टकराने का खतरा है। वैज्ञानिक का कहना है कि इसकी ताकत हिरोशिमा पर अमेरिका द्वारा गिराए गए परमाणु बम के करीब 15 गुना ज्यादा होगी।