Bihar law and order: जिले मे कानून व्यवस्थाा को लेबिहार की कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने राज्य के पूर्वी चंपारण कर सवाल खड़ा किया है। बीजेपी केेे प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अपने ही सरकार मे कानून व्यवथा पर सवाल खड़ा किया। वैसेे तो विपक्ष हमेशा हमला करता ही रहता है। अप सत्ता पक्ष ने इस पर सवाल खड़े़े़े़े कर दिए हैं।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का फेसबुक पर पोस्ट

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने बेतिया से पटना की यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि पूर्वी चंपारण के रास्ते समेरा गांव में जनता ने सड़क जाम किया हुआ था। पूछने पर पता चला कि वहां के लोग आए दिन हो रही चोरियों से काफी परेशान हैं। आज गांव वालों ने चोर को पकड़ने की कोशिश की तो चोर अपनी बाइक छोड़कर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने जब तुरकौलिया थाना प्रभारी को फोन किया तो वह उल्टा गांव वालों को ही धमकाने लगा और कहा पुलिस आएगी तो उन्ही लोगों को गिरफ्तार करेगी

संजय जायसवाल ने कहा डीजीपी से मिलकर बात करेंगे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आगे लिखा कि पूर्वी चंपारण के थानों में बहुत व्यवस्था हो गई। रक्सौल से लेकर मोतिहारी तक लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। मोतिहारी पुलिस प्रशासन अक्षय सिद्ध हो रहा है, उन्होंने रक्सौल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि उसमें भी अब तक कोई नतीजा नहीं आया है। जायसवाल ने कहा कि वह पटना पहुंच कर खुद डीजीपी से मिलकर पूर्वी चंपारण की व्यवस्था के बारे में बात करेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष के बयान पर गरमाई सियासत विपक्ष ने किया हमला

कांग्रेसी नेता प्रेमचंद्र ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल की डीजीपी से मिलने वाली बात पर कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार की कानून व्यवस्था के लिए बीजेपी भी बराबर की जिम्मेदार है। वहीं आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव के बिहार में अपराधियों के राज की बात की पुष्टि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने भी कर दी है। उनका कहना है कि मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग रहने के कारण बीजेपी सोची समझी रणनीति के तहत ऐसा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.