सोनू सूद की फिल्म ‘किसान’: अभिनेता सोनू सूद ने करोना महामारी के वक्त जरूरतमंदों को काफी मदद की है। उन्होंने बहुत लोगों की मदद की। आज भी वो जरूरतमंदों को अपना बड़ा दिल दिखाते हुए उसकी मदद करते हैं। सोनू सूद को पहले फिल्म में निगेटिव रोल मिलते थे मगर अब उनके इस काम को लेकर उन्हें ज्यादातर सकारात्मक रोल मिलने लगे हैं। अभी सोनू सूद के लिए एक बड़ी खबर सामने बाबू आई है सोमवार को अमिताभ बच्चन ने सोनू सूद की फिल्म ‘किसान’ की घोषणा की इस फिल्म का निर्देशन निवास निवास करेंगे।

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा

सोनू सूद की फिल्म किसान

 

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा फिल्म किसान के लिए शुभकामनाएं। ई निवास द्वारा निर्देशित और सोनू सूद द्वारा अभिनीत इस फिल्म को ड्रीम गर्ल फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म किसान के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।मालूम हो कि राज ने इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था।

सोनू सूद की फिल्म ‘किसान’के पहले किताब’मसीहा नहीं हूं’ रिलीज

अभिनेता ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके बारे में किताब भी लिखी जाएगी। अमिताभ ने कहा कि वह अपनी मां को याद कर रहे हैं। सोनू ने कोरोना काल में जरूरतमंदों और प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अपने अनुभव को याद कर एक किताब लिखी है। जिसका नाम  ‘मसीहा नहीं हूं’ है।

सोनू सूद ने कहा कि मुझे कभी भी ये महसूस नहीं हुआ कि एक दिन मैं कुछ कर लूंगा जिसपर एक किताब मुझ पर लिखी जाएगी। जहां मैं अपने अनुभवों को साझा करूंगा। उन्होंने कहा कि अब मैं अपने सारे अनुभव को कागज के पन्नों पर उतार रहा हूं। मेरी मां एक प्रोफेसर थी। वह मुझे हमेशा अपने अनुभवों के बारे में लिखने को प्रेरित करती थी। उनका कहना था कि जब भी आपको कुछ विशेष लगे उसे लिख लेना चाहिए। आप हमेशा उन पन्नों के माध्यम से खुद को तरोताजा कर सकते हैंhttps://www.fastkhabre.com/archives/2732

फिलहाल एक्टर अभी अपने अन्य प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले साल नवंबर में बो तेलुगू फिल्म कंदिरीगा की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.