कुत्ते के नाम जायदाद, मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में किसान ओम नारायण ने अपने कुत्ते के नाम किया 50 लाख की जमीन, जानिए इसकी वजह

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से आई एक अजीबोगरीब खबर। यहां 50 साल के किसान ओम नारायण ने अपनी जायदाद के पचास फ़ीसदी हिस्से का हकदार अपने पालतू कुत्ते को बना दिया। मतलब उसने 50% अपने पालतू कुत्ते के नाम जायदाद कर दिया है। मध्य प्रदेश के रहने वाले किसान ओम नारायण जैकी को अपने बेटे की तरह मानते हैं। उसने अपने जैकी को बाड़ीबाड़ा गांव में 2 एकड़ जमीन का हकदार बना दिया। किसान ने अपनी वसीयत मे अपना हिस्सा अपने कुत्ते के नाम किया है। और बाकी की जमीन उन्होंने अपनी पत्नी चंपा के नाम कर दिया है।

ओम नारायण के पास 18 एकड़ जमीन

कुत्ते के नाम जायदाद

बता दे कि किसान ओम नारायण के पास 18 एकड़ जमीन है उन्होंने दो शादी की है पहली पत्नी धनवंती वर्मा और दूसरी पत्नी चंपा वर्मा पहली पत्नी धनवंती वर्मा को तीन बेटियां और एक बेटा है, वहीं दूसरी पत्नी चंपा वर्मा से दो बेटियां हैं। इसके पास 11 माह से एक जैकी नाम का पालतू कुत्ता भी है।

कुत्ते के नाम जायदाद किया बेटे से नाराज थे किसान

ओम नारायण अपने बेटे के व्यवहार से काफी नाराज थे जिसके चलते उन्होंने अपनी वसीयत में अपने बेटे की जगह अपने पालतू कुत्ते को अपनी जायदाद का हिस्सेदार बना दिया है। किसान ने कानूनी शपथ पत्र बनाकर अपने कुत्ते को बारिश घोषित किया है। जैकी नाम का कुत्ता 9 एकड़ जमीन का मालिक है। जिसकी कीमत 50 लाख से ऊपर है।https://www.fastkhabre.com/archives/2663

वसीयत में लिखा गया है

किसान ने अपनी वसीयत में लिखा है कि मेरी सेवा मेरी पत्नी चंपा और पालतू कुत्ता जैकी करता है।यह दोनों मेरे लिए काफी प्रिय हैं। मेरे मरने के बाद मेरी पूरी ज्यादा का हकदार मेरी पत्नी चंपा और मेरा पालतू कुत्ता जैकी होगा। जो कुत्ते की सेवा करेगा वह जायदाद का वारिस बनेगा। किसान ओम नारायण ने यह फैसला अपने बेटे से नाराज हो कर लिया है।