नुसरत जहां की शादी में दरार, आइए जानते हैं अभिनेत्री ने इसको लेकर क्या प्रतिक्रिया दी

बांग्ला एक्ट्रेस से टीएमसी एमपी बनी नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रहती है। उन्हें 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी शादी मे प्रॉब्लम्स को लेकर दावे किए गए हैं। फिल्म के को- स्टार यश दासगुप्ता के साथ नुसरत की नजदीकियों की खबर भी खूब छाई रही थी। ऐसा बताया जा रहा है कि यही कारण की वजह से नुसरत जहां की शादी में दरार खड़ी हो गई है। इन सब खबरों पर आगे जानते नुसरत जहां ने क्या प्रतिक्रिया दी है।

नुसरत जहां की शादी में दरार

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां हमेशा से किसी ना किसी वजह से चर्चा बटोरी रहती है। पिछले कुछ समय से ऐसी खबर आ रही है कि नुसरत की शादी में दरार आ रही है। अभिनेत्री ने 2019 में ही बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी।

नुसरत जहां की शादी में दरार को लेकर अभिनेत्री ने खुद कहा

नुसरत जहां की शादी में दरार

अभिनेत्री ने कहा कि मेरा निजी जीवन हमेशा पब्लिक के लिए नहीं है। लोगों ने हमेशा मुझे ट्रायल पर रखा, लेकिन इस बार में कोई कमेंट करने नहीं जा रही। अभिनेत्री ने कहा कि लोग केवल मुझे मेरे काम से जज करें किसी और बात से नहीं। मेरी लाइफ में अच्छा हो बुरा हो यह मेरी निजी जिंदगी है। इसके बारे में मैं कुछ भी किसी दूसरे के साथ शेयर नहीं करना चाहती हूं।

वही यश दासगुप्ता ने कहा मै हर साल रोड ट्रिप पर जाता हूं और इस बार में राजस्थान गया था। कोई भी ट्रिप पर जा सकता है। जहां बात नुसरत की शादी की है तो यह उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में मैं कुछ नहीं जानता।https://www.fastkhabre.com/archives/2796

नुसरत अपनी खूबसूरती के कारण काफी चर्चाओं में रहती है। नुसरत ने फिल्म शोत्रू से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 2019 में उसने टीएमसी से लोकसभा का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

नुसरत को देश की सबसे खूबसूरत राजनेता माना जाता है। नुसरत जहां ने 2010 में मिस कोलकाता फेयर वन ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मॉडलिंग से कैरियर की शुरुआत की थी।