मशहूर सिंगर नीति मोहन जल्द ही मां बनने वाली, तस्वीर क्लिक कर इस खुशखबरी का किया एलान

Neeti Mohan Pregnant: बॉलीवुड की दिग्गज प्लेबैक सिंगर नीति मोहन जल्द ही मां बनने वाली हैं। नीति और निहार पांड्या इंडस्ट्री के कुछ सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। 15 फरवरी 2019 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। नीति इस साल अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस खास मौके को लेकर सेलेब्रिटी कपल बहुत उत्साहित है। लेकिन साथ ही नीति फिटनेस को लेकर भी बिलकुल कोताही नहीं बरतना चाहती हैं।

Neeti Mohan Pregnant

नीति की शादी को आज दो साल पूरे हो गए हैं और इस ख़ास दिन पर सिंगर ने अपने फैंस के साथ एक और ख़ास न्यूज़ शेयर की है। नीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर निहार के साथ कुछ लविंग फोटोज़ शेयर की हैं। जिनके साथ उन्होंने ये अनाउंस किया है कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द मां बनने वाली हैं।

Neeti Mohan Pregnant समुद्र किनारे खड़े होकर स्पेशल अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाएं

नीति मोहन और निहार पांड्या ने समुद्र किनारे खड़े होकर काफी स्पेशल अंदाज़ में तस्वीरें क्लिक की हैं और इस खुशखबरी का ऐलान किया है। निहार जहां पिंक शर्ट और ब्लू जींस में नज़र आ रहे हैं तो वहीं नीति ने लूज शर्ट टाइप ड्रेस कैरी की है। दोनों ही तस्वीरों में काफी खुश तो है ही साथ ही कभी निहार नीति के बेबी बंप को चूमते हुए दिख रहे हैं तो कहीं पर 2 से तीन होने का इशारा कर ये खुशखबरी बयां कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: BPSC CDPO Vacancy 2021: BPSC मे इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 1.6 लाख तक मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

एक यूजर ने लिखा- मां बनने से पहले आप बहुत क्यूट लग रही हैं।बता दें कि बीते दिनों ही नीति और उनके पति निहार ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर किया था। सोशल मीडिया पर ये खबर काफी तेजी से फैल गई थी और कॉमेंट सेक्शन में सेलेब्रिटी कपल्स को बेहिसाब शुभकामनाएं मिली थीं।

इसे भी पढ़ें: टीवी कार्टून में महिलाओं को हिजाब पहनना जरूरी, ईरान सरकार ने जारी किया नया फतवा

दरअसल नीति मोहन की तीन और बहनें जो अभी बॉलीवुड में ही सक्रिय हैं। इनमें से शक्ति और मुक्ति दोनों ही जबरदस्त कोरियोग्राफर हैं। और अपनी फील्ड में ये माहिर भी हैं।

Neeti Mohan Pregnant

नीति मोहन जिम में अच्छा खासा वक्त बिता रही हैं ताकि खुद को फिट रख सकें और डिलीवरी के लिए पूरी तरह तैयार हो सकें। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें ब्यूटीफुल नीति दो चोटियां बांधकर जिम में वर्कआउट करती दिखाई पड़ रही हैं। उन्होंने पिंक टॉप और डार्क ब्लू पैंट्स पहने हुए हैं। वह अधिकतर स्ट्रेचिंग वर्कआउट पर ही फोकस करती दिख रही हैं।