मुंबई: बॉलीवुड जगत से दुख भरी खबर सामने आ रही है। अभिनेता आसिफ बसरा ने खुदकुशी कर ली है। अभिनेता ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के धर्मशाला में मैक्लोडगंज स्थित अपने किराए के मकान में खुदकुशी कर ली। अभिनेता ने खुदकुशी किस कारण कि इसका  पता नहीं चल पाया है।एक्टर ने यह खुदकुशी आज दोपहर में की। बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा यूके की एक महिला के साथ लिव-इन में मैक्लोडगंज स्थित किराए के मकान में रहते थे।

वह गुरुवार को अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे घर आने के बाद उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।इसकी जानकारी कांगड़ा के पुलिस एसएसपी विमुक्त रंजन ने दी है। उन्होंने बताया कि अभिनेता आसिफ बसरा का शव धर्मशाला में उनके किराए के मकान में लटका पाया गया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसिफ केेेेेेे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आइए जानते हैं अभिनेता आसिफ बसरा के बारे में

आसिफ बसरा फिल्मी दुनिया के काफी चर्चित और अच्छे कलाकार माने जाते हैं।उनकी फिल्मी कैरियर की बात करें तो उन्होंने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्टर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अहम रोल निभाया है।

उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म काय पो छे में भी अहम रोल निभाया, उसके अलावा रितिक रोशन की कृष 3, रानी मुखर्जी की हिचकी, सैफ अली खान की कालाकांडी, करीना की जब भी मेट और वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई इन सभी चर्चित फिल्मों में अपना अहम किरदार निभाया है। हाल ही में वह अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियलों में भी काम किया है।

बॉलीवुड के लिए 2020 काल के समान रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कर दिया है। अव इसके बीच आसिफ बसरा के निधन की खबर सुन फिल्म जगत में शोक का माहौल छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *