बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बिहार के यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है। यूट्यूबर राशिद ने कथित तौर पर अक्षय कुमार का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में घसीटा था। राशिद का वह वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें राशिद ने अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने में उसकी मदद की थी।

उसने अपने वीडियो में बताया कि अक्षय ने सुशांत केस के मामले में मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे के साथ सीक्रेट मीटिंग की थी। आपको बता दें कि राशिद का यूट्यूब पर FF न्यूज़ नाम से चैनल है। उसने सुशांत सिंह की मौत का जिम्मेदार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे पर लगाया था। राशिद ने अक्षय पर यह भी आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह की फिल्म एम एस धोनी से नाखुश थे।

फर्जीवीडियो फैलाकर राशिद ने कमाया लाखों रुपए

एक रिपोर्ट के अनुसार राशिद सिद्दीकी ने सुशांत की मौत के बाद ऐसे ही फर्जी वीडियो को पोस्ट कर 4 महीने में 15 लाख रुपए से अधिक की कमाई की थी। राशिद बिहार का रहने वाला है, और वो पेशे से सिविल इंजीनियर है।

आपको बता दें कि यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी को फर्जी खबर फैलाने और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीएम उद्धव ठाकरे व उनके बेटे आदित्य ठाकरे का नाम देने पर पहले भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

अभी अक्षय की कई फिल्म रिलीज होने वाली है। सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। अभी अक्षय अपनी फिल्म लक्ष्मी को लेकर काफी सुर्खियों में थे। हाल में अक्षय अपनी फिल्म रामसेतु का भी ऐलान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *