Kareena Kapoor की लाइफ में आया तीसरा वेवी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान इसी साल दूसरी बार मम्मी-पापा बने हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपना मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही हैं, हालांकि अपने दूसरे बेटे को उन्होंने मीडिया की नजरों से छिपा कर रखा है। इस सबके बीच सोशल मीडिया पर करीना कपूर तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसके बाद फैंस उनके तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की आशंका जताने लगे।

Kareena Kapoor की लाइफ में आया तीसरा वेवी

करीना ने अपने एक पोस्ट से फैंस को कंफ्यूज कर दिया था। दरअसल करीना ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें वे सोनोग्राफी की तस्वीर लेकर खड़ी नजर आ रही थीं।इस तस्वीर के साथ ही करीना ने मजेदार कैप्शन लिखा, कुछ रोमांचक चीज पर एक लंबे समय से काम कर रही हूं।हालांकि यह वो काम नहीं है, जो आप सोच रहे हैं। जल्द ही इसकी घोषणा करती हूं, तब तक इसी प्लैटफॉर्म पर बने रहें।

Kareena Kapoor की लाइफ में आया तीसरा वेवी हजारों लोगों ने किया कमेंट

करीना कपूर की पोस्ट पर हजारों की संख्या में कमेंट आ रहे हैं, जिसमें लोगों ने अजीबो-गरीब प्रतिक्रिया और सवाल पूछे हैं। वायरल हो रही फोटो में करीना रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। फैंस को सोनोग्राफी की कॉपी में फोन भी नजर आया है, एक यूजर्स ने तो पूछ लिया कि क्या आपने फोन खाया है? वहीं एक फैन ने कमेंट में लिखा, प्लीज आप ये मत कहना है कि कोई तीसरा बच्चा आने वाला है। करीना की इस पोस्ट पर अब तक 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: अपने Windows PC को जल्द करें अपडेट वरना उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान, Microsoft ने दी बड़ी चेतावनी

करीना ने शेयर किया दूसरा पोस्ट

वहीं करीना ने फैंस को बिना इंतजार करवाए कुछ ही समय में अपना दूसरा पोस्ट भी शेयर कर दिया। अपने दूसरे पोस्ट पर करीना ने वीडियो शेयर करते हुए एक लंबा मेसेज लिखा। दरअसल करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभवों को एक किताब में संजोया है। और इस वीडियो में भी करीना ने इसी किताब का जिक्र किया है।

वीडियो शेयर कर करीना ने लिखा- यह मेरी यात्रा रही है, मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना दोनों। ये अच्छे दिन और बुरे दिन थे, कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावली थी और अन्य जहां मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी। इस किताब में मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से मैंने जो अनुभव किया है, उसका एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.