नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे आज हर किसी की जुबां पर है। Katrina-Vicky Wedding दोनों ही सितारों ने बेशक अब भी अपने रिश्ते और शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन जिस तरह की तैयारियां और जोर-शोर दिख रहा है उसने इनपर मुहर जरूर लगा दी है।

कटरीना और विक्की की शादी के लिए एयरपोर्ट पर दिखे कई सितारे (Katrina-Vicky Wedding)

Katrina-Vicky Weddingविक्की और कैटरीना की शादी का जश्न आज यानी 7 दिसंबर से शुरू हो रहा है। ऐसे में अब मेहमान भी राजस्थान पहुंचने लगे हैं, जहां इस शाही शादी का भव्य आयोजन किया गया है। कई फिल्मी सितारों को भी इन दोनों की शादी में शरीक होने के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इनमें अंगद बेदी, नेहा धूपिया, कबीर खान और मिनी माथुर जैसे सितारे शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: ओमिक्रॉन क्या है? Omicron kya hai in Hindi | ओमिक्रॉन के लक्षण और उससे बचने के घरेलू उपाय

डायरेक्टर कबीर खान के घर हुआ था कटरीना-विक्की का रोका! 

सभी सितारे सवाई माधोपुर, राजस्थान के लिए रवाना हो गए हैं। कबीर खान, जिन्होंने पहली बार अपनी 2009 की फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ में कटरीना कैफ का निर्देशन किया था, और उनकी पत्नी मिनी माथुर कटरीना के काफी करीबी माने जाते हैं।कटरीना का कहना है कि वह कबीर खान को अपने भाई की तरह मानती हैं। फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ के बाद उन्होंने कबीर खान के साथ ‘एक था टाइगर’ और ‘फैंटम’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है।

इसे भी पढ़ें: BRO Recruitment 2021: बॉर्डर रोड्स ऑर्गेनाइजेशन में इन पदों पर जल्द होगी भर्ती, 10वीं पास जल्द करें अप्लाई

कैटरीना और विक्की का परिवार सोमवार को पहुंच चुका हैं राजस्थान

गौरतलब है कि इस बीच सवाई माधोपुर में सोमवार रात विवाह स्थल पर पहुंचे मेहमानों का सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में आतिशबाजी कर भव्य स्वागत किया गया। कटरीना और विक्की भी सोमवार शाम अपने परिवार के सदस्यों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *