Myntra ने लॉन्च किया नया शॉपिंग मॉल जिसमें कंपनी ने बायर्स को शॉपिंग मॉल जैसा एक्सपीरियंस देने के लिए Myntra ने बुधवार को अपने ऐप् में डिजिटल मॉल को लॉन्च किया है। जिससे शॉपर्स वर्चुअल तरीके से किसी भी पसंदीदा ब्रांड स्टोर्स पर जा सकते हैं और वहां से लेटेस्ट प्रोडक्ट का प्राइस और उस पर मिल रहे डिस्काउंट देख सकते हैं। जिसमें 30 से अधिक ब्रांड मौजूद है। इसमें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों सुविधा दी गई है। डिजिटल मॉल के ऐप में परमानेंट पिक्चर होगा और कंपनी इसमें नए ब्रांड ऐड करती रहेगी। यह ब्रांडस कस्टमाइज ऑफिशियल ब्रांडस स्टोर्स के जरिए मौजूद होगा।

Mantra

 

कंपनी का कहना है कि लांच करने का सबसे बड़ा मकसद ग्राहकों को बेहतरीन तरीके से शॉपिंग का अनुभव कराना है। ई रिटेलर ने कहा कि मिंत्रा मॉल पर आपको 30 से अधिक ब्रांड्स के लेटेस्ट कलेक्शन मिलेंगे जहां आप हर तरह के कपड़े का डेमो देख सकते हैं।

Myntra ने दी जानकारी

जानकारी देते हुए मिंत्रा ने बताया कि इस Myntra मॉल में कॉफी फीचर्स और विडगेट्स दिए गए हैं। कंपनी के मुताबिक इस नए डिजिटल मॉल के जरिए बायर्स अपनी पसंदीदा ब्रांड के ऑफर भी आसानी से जान सकेंगे। जिसमें बेस्टसेलर्स, लेटेस्ट ट्रेंडस, लेक्शन कलेक्शन और पॉपुलर कैटेगरी और अन्य ढेर सारे ऑप्शन मौजूद है। मिंत्रा ने बताया कि इस मॉल में कई फीचर्स और विजेट्स जोड़े गए हैं जिसमें अगर कोई व्यक्ति एक शर्ट खरीद रहा है तो उसे यह फीचर्स बताएगा कि आपके शर्ट के साथ कौन सा पैंट और जूता बेहतर होगा। यह फीचर उन लोगों के लिए काफी कारगर साबित होगा जिन्हें हमेशा से यह कंफ्यूजन रहता है कि वह उन कपड़ों में कैसे लगेंगे या इस कपड़ों के साथ क्या-क्या सही लगेगा।

कंपनी दिसंबर के महीने में फ्लैगशिप एंड ऑफ रीजन सेल का आयोजन करेगी। जिसमें मिंत्रा अपने ग्राहकों के साथ सीधे कनेक्ट हो पाएगा। Myntra मॉल के लांच करने से जाहिर हो गया है कि कैसे टेक्नोलॉजी डिजिटल स्पेस में आपके अनुभव को पूरी तरह बदल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.