Payal Rohatgi Bail: अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौच की। पायल और सोसाइटी में काफी समय से झगड़ा चल रहा था। इस सोसाइटी में 4-5 साल पहले पायल के पिता ने घर खरीदा था। ये सोसाइटी हाल में ही बनी है।

Payal Rohatgi Bail

रोहतगी को चेयरमैन की शिकायत के बाद अरेस्ट किया गया। उन्होंने आरोप लगाया है कि पायल सोसायटी मेंबर नहीं होने के बावजूद 20 जून को मीटिंग में आ गई। वह चेयरमैन समेत कई लोगों से झगड़ा और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके बाद भी पायल नहीं रूकीं। बाद में पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चेयरमैन के खिलाफ एक पोस्ट शेयर किया जिसमें भी उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। हालांकि थोड़ी देर बाद पायल ने वो वीडियो डिलीट कर दिया। इतना ही नहीं सुसाइटी के लोगों का अरोप है पायल वहां के बच्चों के साथ भी ठीक से पेश नहीं आती हैं, उनका व्यवहार बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

Payal Rohatgi Bail, कौन हैं ये पायल रोहतगी?

पायल कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2008 में पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस में भी भाग लिया था। निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने रेसलर संग्राम सिंह से शादी की। दोनों साथ में रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी नज़र आ चुके हैं।

ट्विटर ने बंद किया अकाउंट

पायल रोहतगी अपने बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती है। उन्होंने कास्टिंग काउंच को लेकर कई खुलासे किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वो टीवी चैनल्स की बहस में दिखाई देती थी। उन्होंने नेपोटिज्म पर कई बॉलीवुड हस्तियों को निशाने पर लिया था। बंगाल में इलेक्शन के बाद हुई हिंसा पर पोस्ट किए थे। आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में ट्विटर ने बाद में उनका अकाउंट बंद कर दिया।

Payal Rohatgi Bail

बता दें, पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने विचार साझा करती रहती हैं। और ये पहली बार नहीं है जब पायल रोहतगी को अरेस्ट किया गया हो। इससे पहले 2019 में भी नेहरू-गांधी परिवार पर विवादित टिप्पणी के चलते उन्हें हिरासत में लिया गया था। कोर्ट ने मामले में पायल रोहतगी को हिरासत में भेजा था, जिसके 1 ही दिन में उन्हें जमानत भी मिल गई थी।

इसे भी पढ़ें: TikTok की एक बार फिर भारत में वापसी की उम्मीद, IT मंत्रालय को भेजी गई चिट्ठी

साल 2019 में बूंदी (राजस्थान) पुलिस ने मोतीलाल नेहरू, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और गांधी-नेहरू परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री (पोस्ट करने) के लिए पायल रोहतगी के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कानून के तहत मामला दर्ज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.