Salman khan bday party: बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान 27 नंबर को 55 साल के हो जाएंगे। सलमान खान के फैन उनके जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। उनके फैंस हर साल की तरह इस साल भी उनके घर के बाहर एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने की तैयारी में होंगे। लेकिन Salman khan bday party पर फैंस से यह रिक्वेस्ट की है कि वह अपने घरों में रहे। उन्होंने फैंस को साफ लफ्जो में कहा कि उनके घर के बाहर भीड़ लगाने का कोई फायदा नहीं है। क्योंकि एक्टर अभी अपने घर में नहीं है। सलमान खान के एक करीबी के हवाले से बताया गया है कि पहली बार है जब हम भाई के जन्मदिन पर उनके फार्म हाउस नहीं जा रहे हैं।

Salman khan bday party पर जारी किया स्टेटमेंट

Salman khan bday party

अभिनेता ने स्टेटमेंट जारी कर लिखा कि हर साल मेरे जन्मदिन के मौके पर फैंस का बेशुमार प्यार देखने को मिलता है। लेकिन इस साल कोरोना वायरस को देखते हुए सभी से अपील है कि कृपया करके मेरे घर के बाहर भीड़ ना लगाएं। मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं। मतलब एक्टर ने बताया कि वह अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं है।https://www.fastkhabre.com/archives/2583

सलमान खान अभी अपने पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शूटिंग में बिजी है इसके अलावा 2021 में उनकी अंतिम-द फाइनल टूथ भी रिलीज होने वाली हैऐसा बताया जा रहा है कि महेश मांजरेकर की फिल्म अंतिम- द फाइनल टूथ में सलमान खान अपने बहनोई के साथ शूटिंग कर रहे हैं लगता है इस बार सेट पर ही भाई के जन्मदिन का जश्न मनाया जाना तय है।

सलमान खान दबंग 3 में आखरी बार दिखाई दिए थे, जो 20 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई थी। 2020 में ईद के मौके पर उनकी फिल्म राधे रिलीज होने वाली थी पर कोरोना महामारी के चलते उसे रिलीज होने से रोकना पड़ा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी फिल्म राधे 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.