The Kissing Booth 3 What If release: इस हफ़्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर धमाकेदार कॉमेडी, हॉरर, रोमांस के साथ देशभक्ति के भाव की भी गूंज रहेगी। वहींं स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर आपको देशभक्ति के रंग में रंगने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दो बड़ी और अहम बॉलीवुड फ़िल्में आ रही हैं। ये फ़िल्में हैं- शेरशाह और भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया। वहीं, हॉलीवुड फ़िल्म गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग भी दर्शकों के बीच आएगी। इसके अलावा कुछ वेब सीरीज़ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आ रही हैं। चलिए, आपको विस्तार से बताते हैं कि किस प्लेटफॉर्म पर कौन सी फ़िल्म या सीरीज़ आएगी।

The Kissing Booth 3, What If release 11 अगस्त को

The Kissing Booth 3, What If release11 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर व्हाट इफ (What If) सीरीज़ स्ट्रीम होगी। यह मारवल स्टूडियो की पहली एनिमेटेड सीरीज़ है। सीरीज़ का निर्देशन ब्रायन एंड्रूज़ ने किया है। इसके नये पोस्टर पर ज़ॉम्बी ट्विस्ट ने दर्शकों की दिलचस्पी पैदा कर दी है।

नेटफ्लिक्स पर The Kissing Booth 3 रिलीज़

11 अगस्त को नेटफ्लिक्स  पर द किसिंग बूथ 3 The Kissing Booth 3 रिलीज़ हो रही है। यह टीन रोमांटिक ड्रामा है, जिसे विंस मार्सेलो ने निर्देशित किया है। यह द किसिंग बूथ सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म है। जोई किंग, जोएल कर्टनी और जैकब एलर्डी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

The Kissing Booth 3, What If release12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर शेरशाह रिलीज़ हो रही है, जो कारगिल वॉर में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म है। कैप्टन बत्रा को उनकी बहादुरी के लिए सेना के सर्वोच्च सम्मान परमवीर चक्र से नवाज़ा गया था। विष्णु वर्धन इस फ़िल्म से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक पारी शुरू कर रहे हैं। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें: पहलवान विनेश फोगाट को WFI ने किया सस्पेंड, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, सोनम मलिक को भी नोटिस जारी

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज

13 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 मे हुए युद्ध की यादें अजय देवगन अपने सहयोगी कलाकारों के साथ मिलकर पूरी दुनिया से साझा करेंगे। अभिषेक दुधइया निर्देशित फ़िल्म स्वतंत्रता दिवस से दो दिन पहले भुज द प्राइड ऑफ इंडिया डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर कई दिनों से काफी चर्चा है। दूसरी तरफ तमिल फिल्म नेत्रिकन्न भी हॉटस्टार वीआईपी पर 13 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म तमिल तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

13 अगस्त को  नेटफ्लिक्स पर बेकेट (Beckett) रिलीज

वही 13 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर फास्ट एंड फ्यूरियस- हॉब्स एंड शॉ स्ट्रीम की जा रही है। यह फ़िल्म 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है, लेकिन अगर नहीं देख सके हैं तो अब अच्छा मौक़ा है। यह फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज़ का स्पिन ऑफ़ है और 2017 में आयी द फेट ऑफ़ द फ्यूरियस के बाद की घटनाओं को दिखाती है। ड्वेन जॉनसन और जेसन स्टेथम अपनी पुरानी भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 13 अगस्त को ही नेटफ्लिक्स पर बेकेट (Beckett) आ रही है। फर्डिनैंडो सीटो निर्देशित यह थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें जॉन डेविड वॉशिंगटन और एलिशिया विकेंडर लीड रोल्स में हैं। वहीं, लिमिटेड हॉरर सीरीज़ ब्रैंड न्यू चेरी फ्लेवर भी रिलीज़ हो रही है।

इसे भी पढ़ें: Mahindra New Logo Launch: महिंद्रा XUV700 SUV नए लोगो के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानिए इस कार का फीचर्स

14 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग (Godzilla vs. Kong) रिलीज़ हो रही है, जो पैनडेमिक के दौरान रिलीज़ होने वाली सबसे सफल फ़िल्मों में शामिल है। यह फ़िल्म इसी साल मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म चार भाषाओं अंग्रेज़ी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्ट्रीम की जा रही है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर 18 अगस्त को रिलीज होगी। टिफिनी बून, बॉबी कैनवेल और लुक इवांस की ये सीरीज मिस्ट्री थ्रिलर है। ये इसी नाम पर आधारित उपन्यास की कहानी है जिसे डेविड ई केली और जॉन हैनरी बटरवर्थ ने बनाया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.