बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उर्वशी के मेकअप को लेकर खूब तारीफ हो रही है। उर्वशी रौतेला उन हीरोइनों में से है जो एक्टिंग के लिए कम बल्कि ग्लैमर और अदाओं के लिए ज्यादा जानी जाती है।

फैशन आईकॉन उर्वशी रौतेला हाल ही में अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला बनी। अरब फैशन वीक में उसका शोस्टॉपर बनना पूरे देश के लिए गर्व की बात है।सोशल मीडिया पर उर्वशी के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं।

जिसमें उर्वशी सिल्वर आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने हेवी डायमंड ज्वेलरी पहनी है और साथ में गोल्डन शेड का आईशैडो लगाया हुआ है। जिसमें वह रेगिस्तान में किलयोपाद्रा लुक में खड़ी नजर आ रही है। जिसमें उसका गोल्डन आउटफिट देखने लायक है। उर्वशी वीडियो में खड़ी अलग-अलग पोज और एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

उर्वशी के वीडियो की जमकर तारीफ

एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मेरी आंखों पर बेहद ही अनमोल 24 कैरेट असली सोने का आईशैडो लगा हुआ है। इस वीडियो को देखते ही उसके फैन उन्हें बहुत सारा प्यार दे रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फैंस ने कहा कि आप इसकी हकदार है। वीडियो की तारीफ कर उर्वशी के लुक्स के साथ लिखा है, सबसे यंग दुनिया की सबसे खूबसूरत सबसे ज्यादा ब्यूटी टाइटल्स जीतने वाली इकलौती एक्टर अरब फैशन वीक ओपन करने वाली पहली बॉलीवुड एक्टर्स दो बार मिस यूनिवर्स इंडिया और दुबई की मैगज़ीन के कवर पर आने वाली पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला।

उर्वशी ने कहा कि भारत में गोल्ड मेकअप का क्रेज नहीं है, पर अरब देशों में यह बहुत चर्चित है। उर्वशी अपनी जिंदगी बहुत लैविश अंदाज में जीती है। वह अपने इस अचीवमेंट को लेकर बेहद खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *