सोनू सूद (Sonu Sood) 30 जुलाई को अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला जारी है। बता दें कि कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आए सोनू आज मसीहा के नाम से भी जाने-जाने लगे हैं। सोनू के इस खास मौके पर उनका एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है। साल 2013 के इस इंटरव्यू में उन्होंने बच्चन फैमिली के साथ काम एक्सपीरियंस शेयर किया है।

Sonu Sood का जन्मदिन ने बच्चन फैमिली के लिए कहीं ये बात

Sonu Sood का जन्मदिनवैसे आपको बता दें कि बच्चन फैमिली अभिनय की दुनिया में लाइमलाइट में रहती है और सोनू सूद एक ऐसे एक्टर हैं, जो ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुके हैं उन्होंने हर एक सदस्य के साथ शूटिंग के अनुभव के बारे में बात की थी और यह भी बताया था कि उनका पसंदीदा सह-कलाकार कौन रहा है। सोनू के अनुसार, अमिताभ बेहद समर्पित हैं और अपनी लाइन बोलने का अभ्यास करते रहते हैं, ऐश्वर्या ज्यादातर सेट पर ‘रिजर्व’ रहती थीं। उन्होंने यह भी कहा कि अभिषेक के साथ ‘आपको वही अनुभव मिलता है जिस पर आप ध्यान देते हैं।

इसे भी पढ़ें: SEBA result 2021: असम बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जारी, रिजल्ट यहां डायरेक्ट लिंक पर चेक करें

सोनू सूद ने अपने पसंदीदा कलाकार का बताया नाम

अपने पसंदीदा सह-कलाकार के बारे में पूछे जाने पर, सोनू ने बताया, ‘मुझे अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। उन्होंने बुड्ढा… होगा तेरा बाप में मेरे पिता की भूमिका निभाई है, जबकि अभिषेक ने युवा में मेरे भाई और जोधा अकबर में ऐश्वर्या ने मेरी बहन की भूमिका निभाई है। मिस्टर बच्चन के साथ अपने पहले सीन में मुझे धक्का देना था। मैंने अपने निर्देशक से कहा कि मैं एक ऐसे व्यक्ति के साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं जिसका सम्मान करते हुए मैं बड़ा हुआ हूं?’

इसे भी पढ़ें: नई शिक्षा नीति 2020 के 1 साल हुए पूरे, अब 5 भाषाओं में होगी इंजीनियरिंग की पढ़ाई, प्रधानमंत्री ने दी इसकी जानकारी

सोनू ने कहा कि अमिताभ ‘सिनेमा के लिए बने’ हैं। वह सेट पर बैठे रहते हैं और वैन में नहीं जाते हैं। अपनी लाइनों का पूर्वाभ्यास करते हैं। मैं भी ऐसा करता हूं और वह खुश थे कि मैं भी रिहर्सल करना चाहता था। हर फिल्म पर उनकी तरह मुझे भी लगता है कि यह मेरी पहली फिल्म है। मैं कभी-कभी रात में उठता हूं और अपनी लाइंस का अभ्यास करना शुरू कर देता हूं या अपने संवादों को फिर से लिखना शुरू कर देता हूं और अपने निर्देशक को मैसेज देता हूं। अभिषेक के साथ आपको वही मिलता है जो आप देखते हैं। ऐश्वर्या शुरुआत में रिजर्व थीं, लेकिन जोधा अकबर में एक सीन करते समय मेरे साथ वह ओपन हुईं, जब उन्होंने मुझसे कहा- तुम मुझे मेरे पा की याद दिलाते हो! वह अब भी मुझे भाई साहब कहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.