Kareena Kapoor Delivery : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी लम्हे को जी रही है। करीना की डिलीवरी अब कभी भी हो सकती है। करीना को किसी भी वक्त हॉस्पिटल में एडमिट करवाया जा सकता है। उससे पहले एक्ट्रेस की मां बबीता कपूर बहन करिश्मा कपूर और सौतेले बेटे इब्राहिम अली खान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे।बता दें कि उनकी डिलीवरी डेट 15 फरवरी ही थी। इसलिए कहा जा रहा है कि करीना किसी भी समय दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती है।

Kareena Kapoor Delivery

Kareena Kapoor Delivery सोहा अली खान वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘इंतजार करिए द हाउस ऑफ पटौदी का नया कलेक्शन’

Kareena Kapoor Delivery

सोहा अली खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इंतजार करिए द हाउस ऑफ पटौदी का नया कलेक्शन आने वाला है। क्योंकि सैफ अली खान और करीना कपूर के घर किसी भी वक्त नया मेहमान आ सकता है। ऐसे में ये वीडियो और सोहा का कैप्शन लोगों में अलग उत्सुकता जगा रहा है।

इसे भी पढ़ें: शलजम खाने के फायदे: वजन कम करने से लेकर झड़ते बालों में मिलेगा फायदा

इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। बता दे कि सैफ अली खान और सोहा अली खान की एक क्लोदिंग लाइन है ‘द हाउस ऑफ पटौदी’ इसमें पारंपरिक कपड़े और नए-नए डिजाइन वाले ड्रेसेस का कलेक्शन आता रहता है। भाई बहन का यह वीडियो सूट नए कलेक्शन को लेकर ही है।

इसे भी पढ़ें: मौसम विभाग का अलर्ट: इन राज्यों में होगी बेमौसम बारिश, आइए जानते अन्य राज्यों के मौसम का हाल

कुछ वक्त पहले करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी है। हालांकि 15 फरवरी को एक्ट्रेस की डिलीवरी नहीं हुई है। वहीं चौथी बार पापा बनने जा रहे हैं सैफ अली खान ने बताया था कि एक्ट्रेस फरवरी के शुरुआती दिनों में बच्चे को जन्म दे सकती है। साफ और रणधीर के अलावा करीना की बहन सबा ने भी इसी बात की हिंट दिया था कि करीना की डिलीवरी 15 के आसपास हो सकती है। अब एक्ट्रेस के फैंस को गुड न्यूज़ सुनने का बेसब्री से इंतजार है।

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी

सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को एक प्राइवेट सेरिमनी में शादी रचाई। इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। अब यह कपल दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: ‘स्टैच्यू ऑफ़ यूनिटी से 9 गुना बड़ा उल्कापिंड कर सकता है जीवन तवाह, 21 मार्च को होगा पृथ्वी के सबसे निकट

करीना और सैफ ने पिछले साल अगस्त में प्रेगनेंसी का ऐलान किया था। अपने बयान में दोनों ने कहा था। हमें यह बताते हुए तो काफी खुशी महसूस हो रही है, कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जुड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया करीना अपनी प्रेगनेंसी के दौरान खूब सक्रिय रही। आखिरी चरण में भी उन्हें खूब घूमते देखा गया। करीना ने खुद को फिट रखने के लिए योग का भी सहारा लिया सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार अपडेट देती रहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.