आज हम आपको शादी से जुड़ी एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहे हैं जिस पर आपको काफी हैरत होगा। यकीन ना भी हो लेकिन आप जब इस कहानी की पूरी सच्चाई जानेंगे तो आपको काफी हैरत होगा। क्योंकि यह कहानी काफी रोमांचक के साथ-साथ काफी इमोशनल भी है। जो  किस्मत में लिखा होता है वो होकर रहता है। अगर शादी में दूल्हा भाग जाए तो क्या कोई परिवार किसी मेहमान को दूल्हा बना सकता है। सुनकर आश्चर्य लगा पर यह सच है।

 मेहमान बना दूल्हा

 

ये मामला कर्नाटक के चिकमगलूर मे एक दूल्हा अपनी शादी होने के कुछ देर पहले ही भाग गया क्योंकि दूल्हा किसी और से प्यार करता था। जैसे ही यह खबर लड़की के घरवालों को लगी परिवार में जैसे मातम सा छा गया। लेकिन एक मेहमान ने जो किया जिसे देख लोगों को काफी आश्चर्य लगा। उसने न केवल दोबारा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाई बल्कि लड़की का हाथ थामा।

दो भाइयों की शादी होनी थी

तरीकेरे इलाके में एक गांव में दो भाई अशोक और नवीन की शादी एक ही साथ तय हुई थी। दोनों की शादी एक ही जगह पर होनी थी। शनिवार को दोनों ने शादी की सारी रस्में भी निभाई लेकिन शादी के दिन नवीन अचानक गायब हो गया। ऐसा बताया जा रहा है कि नवीन की गर्लफ्रेंड ने धमकी दी थी कि अगर वह किसी और से शादी करेगा तो मैं जहर खाकर खुदकुशी कर लूंगी। इसी डर से नवीन बीच में ही शादी छोड़कर भाग गया।https://www.fastkhabre.com/archives/2750

मेहमान बना दूल्हा

खबरों के अनुसार यहां दो भाईयों अशोक और नवीन की शादी एक ही दिन और एक ही जगह होने वाली थी। शादी के 1 दिन पहले दूल्हा और दुल्हन ने बहुत सारी तस्वीरें खिंचवाई और परिवार वालों से ढेरों आशीर्वाद भी लिया। लेकिन अचानक दूल्हा शादी के पहले भाग गया। जिसके कारण लड़की के घरवाले काफी चिंता में थे वही शादी में आए मेहमान में से एक शख्स चंद्रप्पा ने शादी का फैसला लिया। परिवार की सहमति के बाद दोनों ने उसी मंडप में शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.