Jacqueline Fernandez : कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम जब से जुड़ा है, अभिनेत्री की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर की ओर से दिए गए महंगे गिफ्ट ही अभिनेत्री के गले की फांस बन गए हैं और उनकी मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले में ईडी की ओर से कई बार जैकलीन को कई बार समन जारी किया जा चुका है और पूछताछ भी की जा चुकी है।

बीते दिन ही प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है। इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज को भी दोषी बनाया गया है और अब 31 अगस्त को दिल्ली कोर्ट इस चार्जशीट पर विचार करेगा। हालांकि इस मामले में पहले भी चार्जशीट और सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल हुई है, लेकिन उसमें जैकलीन का नाम आरोपी के तौर पर नहीं था। अप्रैल में भी ईडी ने पीएमएलए के तहत अस्थायी रूप से 15 लाख रुपये कैश समेत 7.27 करोड़ के फंड अटैच किए थे।

इसे भी पढ़ें: जानिए Amitabh की बेटी Shweta Bachchan क्यों नहीं रहती पति Nikhil Nanda के साथ

सुकेश के दिए गिफ्ट ने जैकलिन फर्नांडिस।         ( Jacqueline Fernandez ) की मुश्किलें बढ़ाई 

Jacqueline Fernandez

ऐसे में सुकेश की ओर से दिए गए गिफ्ट्स के चलते जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ईडी ने बताया था कि सुकेश ने जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। इसके अलावा जैकलीन के परिवार को 1.3 करोड़ रुपये की राशि दी गई है। यही नहीं एक वेब सीरीज के लेखक को जैकलीन की ओर से स्क्रिप्ट लिखने के लिए भी सुकेश ने 15 लाख रुपये दिए थे।

इसे भी पढ़ें: Bipasha Basu Pregnancy | बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर इस दिन गूंजेगी किलकारी, कपल ने शेयर की काफी रोमांटिक बेबी बंप की तस्वीर देख उड़ जाएंगे होश

वहीं, जैकलीन भी इस बात को मान चुकी हैं कि उन्हें कई महंगे गिफ्ट्स सुकेश ने दिए थे। ईडी को जैकलीन( Jacqueline Fernandez )ने बताया था कि उन्हें एक लिमिटेड एडिशन का परफ्यूम, हर हफ्ते वीन एल्कलाइन पानी की बोतलें। नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां और 52 लाख रुपये का अरबी घोड़ा भी दिया था। गुच्ची और शनेल के तीन डिजाइनर बैग, लूई वीटॉन के जूते, दो डायमेंड इयररिंग, गुच्ची के दो जिम वेयर, मल्टी कलर स्टोन के दो ब्रेसलेट और हेमीज ब्रेसलेट मिला था। साथ ही सुकेश ने उन्हें मिनी कूपर कार भी दी थी, जिसको लेकर जैकलीन ने दावा किया था कि उन्होंने इसे लेने से मना किया था और वापस लौटा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.