दिसपुर: असम के जोरहाट शहर स्थित राजा मैडम रोड पर शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। जोरहाट की राजा मैदान रोड पर 10 से अधिक घरों में आग लग गई। लेकिन इस भीषण आग में अब तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल पहुंच गई है और आग पर काबू करने की कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है। आग लगते ही एक के बाद एक घर उसकी चपेट में आते गए और 10 से अधिक घरों में आग लग गई। राहत भरी खबर यह है कि इस घटना से किसी के घायल होने की अब तक कोई खबर नहीं है।

प्लास्टिक की कंपनी में लगी आग

इस आग लगने की खबर के अनुसार वलसाड की धमदाची में जेपी इंटरप्राइज प्लास्टिक बनाने वाली एक कंपनी में आग लगी। आग की खबर मिलते ही स्थानीय दमकल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय पुलिस दमकल के वाहनों को मुहैया करवाने के लिए कंपनी की ओर जाने वाले वाहनों को रोककर दमकल की गाड़ियों को कंपनी को मुहैया करवाया। दमकल कर्मियों की बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू कर लिया गया, लेकिन कंपनी में रखा सारा माल जलकर खाक हो गया। राहत की खबर यह है कि दीपावली के त्यौहार पर कारीगर लोग छुट्टी होने के कारण कंपनी में नहीं थी जिसके कारण किसी की जान नहीं गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *