बिग बॉस रिएलिटी शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में हर किसी का कोई ना कोई फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुका है तो फिर बॉलीवुड भाईजान सलमान तो इस शो को होस्ट कर रहे हैं,  वो तो शुरू से देखते आ रहे हैं, कौन, कैसे, क्या खेल रहा है। ऐसे में सलमान को घर के अंदर बंद प्रियंका चाहर चौधरी की पर्सनैलिटी बेहद पसंद आ रही है। उन्होंने बीते वीकेंड का वार एपिसोड में ये जाहिर भी कर दिया इतना ही नहीं सलमान ने तो यहां तक कह दिया कि वो प्रियंका के साथ फिल्म भी करना चाहेंगे।

Bigg Boss 16

साजिद की कास्टिंग में बदलाव

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने साजिद से एक बोर्ड पर अपनी पसंद की कास्ट डिसाइड करने को कहा। सलमान ने कहा अगर साजिद बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर फिल्म बनाना चाहेंगे तो किसे क्या रोल देंगे? साजिद ने लीड हीरो का रोल एमसी स्टैन को दिया तो वहीं लीड हीरोइन का रोल सौंदर्या शर्मा को दिया। प्रियंका को साजिद ने एक्सट्रा में डाला था ये देख सलमान ने टोक दिया। साजिद ने तुरंत कास्ट में बदलाव किए और सौंदर्या को एक्सट्रा में डाल दिया और प्रियंका को लीड बना दिया।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए Mission Majnu फिल्म को लेकर आई चौंकाने वाली खबर , इस किरदार में रहे फ्लॉफ

Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका को देंगे फिल्म में चांस

Bigg Boss 16

शो के एक सेगमेंट में साजिद ने सलमान से पूछा आप किसे फिल्म में मौका देना पसंद करेंगे? इस पर सलमान ने खुले तौर पर प्रियंका की साइड ली और कहा- देखो साजिद आपको पता है, मैंने हमेशा ही बिग बॉस के हर सीजन से किसी ना किसी कंटेस्टेंट के साथ काम किया है। इस बार मौका मिला और बात बन पाई तो प्रियंका के साथ फिल्म करना चाहूंगा। मेरे हिसाब से उनका फ्यूचर ब्राइट है, उनमें बहुत पोटेंशियल है वो टॉप की एक्ट्रेस बनने के लायक हैं।

Bigg Boss 16

हालांकि प्रियंका तो घर के अंदर हैं, उन्हें फिलहाल इस बात का अंदाजा नहीं है लेकिन उनके फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है। फैंस इस बात से फूले नहीं समा रहे हैं। ट्विटर पर प्रियंका के लिए बोली गई सलमान की इन बातों का वीडियो ट्रेंड कर रहा है हालांकि ये पहली बार नहीं है। इससे पहले भी सलमान प्रियंका को समझा चुके हैं, कि अगर वो अपनी पर्सनैलिटी में बदलाव लाएं तो बहुत आगे जा सकती हैं।बात तो सही है, सलमान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी एक्टर शहनाज गिल को मौका दे रहे हैं तो फिर प्रियंका क्यों नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *