OnePlus 9R पर भारी डिस्काउंट: एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स की बात करें तो वनप्लस (OnePlus) सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में पहले स्थान पर आएगा। वनप्लस के स्मार्टफोन्स को दुनिया भर में काफी पसंद किया जा रहा है, भारत में भी इसे काफी यूज किया जा रहा है। वनप्लस ने इस साल यानी 2021 में भारत में OnePlus 9R को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस फोन पर एक भारी डिस्काउंट दिया है जो बहुत कम समय के लिए जारी किया गया है। आइए जानते हैं आप इसका फायदा कैसे उठा सकते हैं।

OnePlus 9R पर भारी डिस्काउंट

OnePlus 9R पर भारी डिस्काउंट जानें  पूरी डिटेल

स्मार्टफोन OnePlus 9R को कंपनी ने मार्केट में 39,999 रुपये में लॉन्च किया था। अगर आप अमेजन (Amazon) से इस फोन को खरीदते हैं तो आपको पूरे 3 हजार रुपये का कूपन डिस्काउंट मिलेगा जिससे इस स्मार्टफोन की कीमत कम होकर 36,999 रुपये हो जाएगी। साथ ही, आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से इसका पेमेंट करते हैं तो आपको 3 हजार रुपये की छूट और मिल जाएगी जिससे आपको यह फोन 33,999 रुपये में मिल सकता है।

अमेजन एक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है 

इतना ही नहीं, अमेजन एक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है यानी अगर आप इस स्मार्टफोन को अपने पुराने फोन के बदले में खरीदते हैं तो आपको 17,900 रुपये तक की छूट मिल सकती है जिससे फोन और भी सस्ता हो जाएगा। अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आप OnePlus 9R को 16,099 रुपये में खरीद पाएंगे।

OnePlus 9R के खास स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 9R क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट पर चलता है, इसके बेस वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज है। डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का फ्लुइड AMOLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है, और इसके टॉप लेफ्ट हाउसिंग में 16MP सेल्फी यूनिट के लिए एक ड्रिल होल फ्रंट कैमरा स्लॉट है।

इसे भी पढ़ें: Instagram से पैसे कैसे कमाए | lnstagram se paise kaise kamaye 2022 | How To Earn Money From Instagram In Hindi

पीछे की ओर, स्मार्टफोन में 48MP प्राइमरी कैमरा, 16MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5MP मैक्रो लेंस और 2MP मोनोक्रोम लेंस वाला एक क्वाड रियर कैमरा है। स्मार्टफोन 65W Warp चार्ज फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी से लैस है। यह एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है जिसके ऊपर ऑक्सीजनओएस कस्टम इंटरफेस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *