HP PWD Recruitment 2022: हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग (HP PWD) ने मल्टी-टास्क वर्कर (लोक निर्माण) नीति -2022 के तहत मल्टी टास्किंग वर्कर के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिस जारी किया है। इसके लिए कुल 5000 मल्टी-टास्क वर्करों की भर्तियां की जानी है।

अभी आवेदन शुरू होने की तिथि नहीं घोषित की गई है। जल्द ही आवेदन की तिथि आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित की जाएगी। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट http://hppwd.hp.gov.in पर जारी नोटिस को चेक कर सकते हैं।

HP PWD Recruitment 2022 शैक्षणिक योग्यता

HP PWD Recruitment 2022

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 8वीं पास होना अनिवार्य है।

इसे भी पढ़ें: New Education Policy 2022 | हिमाचल के कॉलेजों में बदलेगा बीबीए, बीसीए सहित इन 22 विषयों का पाठ्यक्रम, जानिए नई शिक्षा नीति के नए पाठ्यक्रम

HP PWD Vacancy 2022 उम्र सीमा

आवेदक की उम्र सीमा 18 वर्ष से 45 वर्ष से बीच होनी चाहिए।

HP PWD Bharti 2022 चयन प्रक्रिया

हिमाचल प्रदेश पीडब्ल्यूडी द्वारा एमटीडब्ल्यू भर्ती को लेकर जारी नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों का चयन निर्धारित चयन समिति द्वारा मेरिट के आधार पर किया जाएगा। तीन सदस्यीय चयन समिति के चेयरमैन सम्बन्धित डिविजन के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (ईई) होंगे। उसी डिविजन के असिस्टेंट इंजीनियर सदस्य और सुप्रींटेंडेंट सदस्य सचिव होंगे। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयन सम्बन्धित सब-डिविजन/डिविजन/सर्किल के लिए ही किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: SSC Recruitment 2022 | एसएससी MTS मे हवलदार के पदों पर निकली बंपर भर्ती , उम्मीदवार जल्द करें ऐसे आवेदन

HP PWD MTW Recruitment 2022 आवेदन प्रक्रिया

हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग में में मल्टी टास्क वर्कर पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को विभाग द्वारा निर्धारित प्रारूप पर अपने आवेदन को अपने डॉक्यूमेंट्स की प्रतियों के साथ विभिन्न डिविजन के एग्जीक्यूटव इंजीनियर ऑफिस में निर्धारित आखिरी तारीख तक जमा कराना होगा। जिन डॉक्यूमेंट्स की कॉपी उम्मीदवारों को आवेदन के साथ संलग्न करनी होगी, उसमें आधार कार्ड, आयु प्रमाण-पत्र, हिमाचली बोनाफाइड सर्टिफिकेट, जाति प्रमाण-पत्र, कक्षा 8 की मार्कशीट/सर्टफिकेट, बीपीएल सर्टफिकेट, आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.