HTC metaverse phone 2022 :  आगामी 28 जून को एक इवेंट ऑर्गेनाइज कर रही है, जिसमें कंपनी विवर्स ब्रांड (Viverse brand) के तहत अपना मेटावर्स (Metaverse) स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसे ऑगमेंटेड रियलिटी (augmented reality) और वर्चुअल रियलिटी (virtual reality) को ध्यान में रख कर डेवलप किया गया है। कंपनी ने ट्विटर पर आधिकारिक एचटीसी अकाउंट से 28 जून के लॉन्च शेड्यूल की घोषणा के साथ एक टीजर इमेज जारी की है। इमेज स्मार्टफोन के लॉन्च की ओर इशारा करती है। इसमें विवर्स ब्रांडिंग शामिल है। ट्वीट में एक टैगलाइन भी है, जिसमें लिखा है- Log in to the Future।

ऑगमेंटेड रियलिटी और वर्चुअल रियलिटी पर आधारित फोन HTC metaverse phone 2022

HTC metaverse phone 2022

आपको बता दें कि इस साल MWC में HTC metaverse phone launch 2022 के एक एग्जीक्यूटिव ने कंपनी के metaverse स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की घोषणा की थी। इस स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह हाई-एंड स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा।इसमें आपको 5G का सपोर्ट भी मिलेगा। हालांकि अभी इस स्मार्टफोन से संबंधित सटीक जानकारी सामने नहीं आई है।एमडब्ल्यूसी में एचटीसी ने अपने नए वीआर एक्सपीरियंस को प्रदर्शित किया था।

इसे भी पढ़ें: घर लेना हुआ मुश्किल होम लोन की ब्याज दरें होंगी महंगी, देश में घटेगी घरों की बिक्री

आपको बता दें कि 2017 में HTC ने अपने स्मार्टफोन संचालन का एक बड़ा हिस्सा Google को $1.1 बिलियन (लगभग 8,600 करोड़ रुपये) में बेचा था। लेन-देन जनवरी 2018 में पूरा हो गया था। कंपनी ने व्यवसाय को सुव्यवस्थित करने के लिए अपने शेष स्मार्टफोन डिवीजन को अपनी वीआर टीम के साथ मिला दिया। हालांकि एचटीसी ने 2018 में पुष्टि की कि वह स्मार्टफोन बाजार से पूरी तरह से बाहर निकलने की योजना नहीं बना रहा है।

एचटीसी के इस फोन में मिलेगी कई फीचर्स

हम इस फोन के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं, सिवाय इसके कि एचटीसी ने कुछ समय के लिए आभासी दुनिया में अपनी आकांक्षाओं को स्थापित किया है, और अब ताइवान स्थित कंपनी अपने पहले उत्पाद के साथ बाजार में प्रवेश करने के लिए तैयार है जो भविष्य को देखता है। बड़ा रास्ता। अब तक हम जो जानते हैं, उससे एचटीसी का आगामी फोन आपको संवर्धित वास्तविकता (एआर) और आभासी वास्तविकता (एआर) दोनों सुविधाएँ दे सकता है।

इसे भी पढ़ें: Truecaller new feature 2022 | ट्रूकॉलर अपने यूजर्स के लिए जल्द लेकर आ रहा है ये टॉप बेस्ट फीचर, जानें क्या क्या मिलेगा आपको फायदा

मेटावर्स प्लेटफार्म पर एचटीसी कर रही है काम

एचटीसी अपने मेटावर्स प्लेटफॉर्म पर काम कर रही है, जो इस स्मार्टफोन के साथ आगे बढ़ सकता है। कंपनी इस डिवाइस को इस साल की शुरुआत में लॉन्च करने वाली थी, लेकिन वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों ने उत्पाद के विकास और इसके निर्माण को धीमा कर दिया है।

एचटीसी के पास पहले से ही एक स्थापित वीआर नेटवर्क है जो विवे पारिस्थितिकी तंत्र के लिए धन्यवाद है, और यह इस नए स्मार्टफोन को सफल बनाने के लिए अपनी वर्तमान उपलब्ध सामग्री पर बैंकिंग करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.