JDU त्रिवेणीगंज विधायक के बेटे की मौत:  सुपौल के त्रिवेणीगंज से जदयू विधायक वीणा भारती के बेटे की पूर्णिया में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भारती के बेटे बंटी की उम्र 30 साल की थी। वह फोर व्हीलर ठीक कराने पूर्णिया आया था। वहां बंटी कुमार अचानक बेहोश हो गया। बंटी के साथ उनका दोस्त और ड्राइवर था। आनन-फानन में वे लोग बंटी को लेकर पूर्णिया सदर अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। JDU त्रिवेणीगंज  विधायक के बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा कैसे हुआ।

त्रिवेणीगंज के विधायक के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

मिली जानकारी के अनुसार बंटी की गाड़ी की सर्विसिंग के लिए 10 दिन पहले ही दिया गया था। शनिवार को वे लोग मरंगा थाना क्षेत्र के महिंद्रा शोरूम में गाड़ी लेने के लिए आए थे। मृतक के साथ उसका भांजा शंभू पासवान भी था। बंटी ने गाड़ी लेने के दौरान चलाकर चेकिंग भी किया। उसके बाद अपने भांजे को विनिंग के लिए भेज खुद गाड़ी में एसी चला कर बैठ गया। बिलिंग कराने में करीब घंटा भर का वक्त लग गया। इसके बाद भांजा जब वापस आया तो उसने बंटी को गाड़ी में बेहोशी की हालत में देखा।

अस्पताल में एंट्री भी नहीं दी गई

वही मरंगा थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें इस मामले में किसी तरह की जानकारी नहीं है। सदर अस्पताल के डॉक्टर पीके ठाकुर ने कहा कि जिस समय बंटी को अस्पताल लाया गया था। उसकी मौत हो चुकी थी। इस वजह से अस्पताल में उन्हें एंट्री भी नहीं दी गई थी।

https://www.fastkhabre.com/200-saal-baad-khuli-pahli-masjid/

तीन भाई बहन में बड़ा था

विधायक वीणा भारती के दो पुत्र और एक पुत्री है। मृतक विधायक का बड़ा पुत्र है। इस घटना के बाद विधायक के घर कोहराम मच गया। बेटे की मौत की खबर सुनकर विधायक बेहोश हो गई। बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद से विधायक के घर आने वालों का तांता लगा हुआ है। अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित इस सीट पर बीते चार बार से जदयू का ही कब्जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.