Koffee With Karan 7 : कॉफी विद करण डिजनी प्लस हॉटस्टार पर एक बहुत ही मेनिफेस्टेशन गेम चल रहा है। इस गेम को होस्ट करने वाले करण जोहर है। सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सभी बड़े कलाकारों ने काउच पर बैठकर अपने दिल का हाल करण के सामने बताया है।

सीजन के सातवे एपिसोड में उस काउच पर दो ऐसे स्टार नजर आए जिन्होंने इंडस्ट्रीज में अपना डेब्यू किया और लोगों के दिलों में भी अपनी एक अलग ही पहचान बनाये रखा। आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि हम टाइगर श्रॉफ और बेहद टैलेंटेड एक्टर कृति सेनन की बात कर रहे हैं काउच पर उन्होंने करण जौहर के 1 सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दिया है।

टाइगर और कृति आये शो में- Koffee With  Karan7           Koffee With Karan 7

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दोनों स्टार आपको कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में एक साथ दिखने वाले हैं। कह सकते हैं कि इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के बाद में आपको शो में एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिली है। जहां इन्होंने अपने मेनिफेस्टेशन कन्फेशन और कभी न सुने गए अनुमानों से इन दोनों बॉलीवुड स्टार ने अपने फैंस का ही नहीं बल्कि सभी दर्शकों का भी दिल जीत लिया है।

करण जोहर के इस शो ( Koffee With Karan 7 )के एक सीजन में एक्टर आदित्य रॉय कपूर का भी एक नाम सामने आ रहा है। शो पर कई बार कई सेलिब्रिटीओं को आपने देखा ही होगा और इस शो में आने वाली बहुत सी सेलिब्रिटी ने तो आदित्य रॉय कपूर को फ्लर्ट करने का एक प्रो भी बता दिया है। हाल ही के अपकमिंग एपिसोड में करण जौहर ने कृति से कहा कि उन्होंने पार्टी में आदित्य कृति सेनन को एक कॉर्नर में कोजी होते हुए देखा।  इस पर कृति ने भी आदित्य रॉय कपूर के बारे में कई बात कही थी।

इसे भी पढ़ें: जानिए Amitabh की बेटी Shweta Bachchan क्यों नहीं रहती पति Nikhil Nanda के साथ

कृति सेनन ने कहा कि मैं कोने में कडलिंग नहीं करने जा सकती और आप ये बहुत अच्छे से जानते हैं। लेकिन वह एक बहुत ही इंटरेस्टिंग लड़का है, बहुत अच्छा लड़का है और मुझे बहुत अच्छा लगता है। हम एक साथ अच्छे दिखेंगे कॉफी विद करण सीजन जोकि डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आप देख सकते हैं। इसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर फेन्स को भी उनके सभी पसंद के स्टार के साथ करीब देखा जा सकता है।

कॉफी विद करण सीजन 7 को सभी प्लेटफार्म सब्सक्राइब के लिए उपलब्ध करवाया गया है। यूएस में सीरियल के फैंस के लिए खासकर हुलु पर इसको स्ट्रीम किया जा रहा है। इस शो को हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 गुरुवार रात 12:00 बजे डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आप देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.