Saiyami Kher : सैयामी खेर अपनी भूमिकाओं को बहुत सावधानी से चुनने के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने कुछ सबसे बहुमुखी विकल्प बनाए हैं।लेटेस्ट में, सैयामी अपनी अगली फिल्म के लिए गुलशन देवैया के साथ रीयूनाइट हुई है, जो एक बिना टाइटल वाली ड्रामा जोनर की फिल्म है। इस प्रोजैक्ट का निर्माण अनुराग कश्यप द्वारा किया जा रहा है और वर्तमान में इसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। यह पहली बार नहीं होगा जब दोनों कलाकार एक साथ काम करेंगे। इससे पहले, दोनों ने अमेज़ॅन प्राइम द्वारा निर्मित एंथोलॉजी अनपॉज्ड सीज़न 1 में एक साथ काम किया था।

इस प्रोजेक्ट को लेकर क्या कहा Saiyami Kher ने

Saiyami Kher

सैयामी कहती हैं, ”यह एक दिलचस्प प्रोजेक्ट है और कुछ ऐसा है जो लंबे समय तक लोगों के साथ रहेगा। गुलशन एक अद्भुत अभिनेता हैं, बेहद रचनात्मक हैं, बेहद बहुमुखी हैं। हमने अनपॉज्ड सीजन 1 के लिए एक साथ काम किया और उनके साथ काम करने का एक सुखद अनुभव रहता है। दुर्भाग्य से, मैं इसके बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बता सकती, लेकिन मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि इसका इंतज़ार व्यर्थ नही होगा।”

इसे भी पढ़ें: Aashiqui 3 : जनिफर विंगेट नजर आने वाली है आने वाली फिल्म Aashiqui 3 में क्या कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी रोमांस?

सैयामी (Saiyami Kher) 2022 में काफी व्यस्त नज़र आ रही है अपने आने वाले प्रोजेक्ट की ज़रिए वह राहुल ढोलकिया की अग्नि, एक एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के लिए स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी के साथ काम कर रही हैं। यह फिल्म अग्निशामकों पर आधारित है।

Saiyami Kher

हालांकि इस प्रोजैक्ट के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, शूटिंग इस महीने शुरू हो चुकी है और ज़्यादातर शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी। इसके अलावा, वह जल्द ही ब्रीद इनटू द शैडो सीज़न 3 और घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आएंगी। घूमर, जिसकी कप्तानी आर बाल्की कर रहे हैं, जो एक कोच और उसके कौतुक की कहानी है।

इसे भी पढ़ें: आदित्य रॉय कपूर और कृति सेनन करते हैं एक दूसरे को पसंद , करण जौहर की पार्टी में कोने में कर रहे थे ये काम

जानिए Amitabh की बेटी Shweta Bachchan क्यों नहीं रहती पति Nikhil Nanda के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.