Shehnaaz Kabhi Eid Kabhi Diwali : पंजाब की लोकप्रिय अदाकारा और ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों आई खबरों ने एक्ट्रेस के फैंस को थोड़ा निराश कर दिया था। इन रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि शहनाज गिल को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) उर्फ भाईजान (Bhaijaan) से बाहर कर दिया गया है।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान को अनफॉलो भी कर दिया। ऐसे में अब खुद शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ( Shehnaaz Gill’s Kabhi Eid Kabhi Diwali latest news in hindi ) पोस्ट जारी किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने फिल्म से बाहर होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Shehnaaz Kabhi Eid Kabhi Diwali – कभी ईद कभी दिवाली से बाहर होने पर शहनाज ने कही ये बात

Shehnaaz Gill's Kabhi Eid Kabhi Diwali

कभी ईद कभी दिवाली से बाहर होने की अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘बीते कुछ हफ्तों से इस तरह की अफवाहों हर दिन मुझे एंटरटेन करती हैं। मैं लोगों के फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकती। इतना ही नहीं मैं खुद को भी फिल्म में देखना चाहती हूं।’ शहनाज गिल के इस पोस्ट के जरिए एक बात क्लियर हो गई हैं कि वो अभी भी सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनी हुई हैं। बीते हफ्तों में जो भी अफवाहें सामने आई हैं उन सभी पर शहनाज गिल ने पूर्णविराम लगा दिया है।

कभी ईद कभी दिवाली फिल्म में शहनाज का ऑनस्क्रीन रोल

Shehnaaz Gill's Kabhi Eid Kabhi Diwali

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल को फिल्म में जस्सी गिल के अपोजिट देखा जाएगा। जस्सी से पहले फिल्म में आयुष शर्मा और शहनाज गिल की जोड़ी ऑनस्क्रीन दिखाई देने वाली थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से आयुष शर्मा ने फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए। वहीं दूसरीं ओर सलमान खान फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते दिखाई देंगे। दोनों की फ्रेश जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं। फिल्म में राघव जुयाल, वेंकटेश और मालविका शर्मा भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

आपको बता दें कि शहनाज़ इससे पहले भी फिल्म में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो कुछ गानों में भी नजर आ चुकी हैं। शहनाज़ साल 2021 में दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ में नज़र आई थीं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी क्यूटनेस से क्रेजी करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: जानिए Amitabh की बेटी Shweta Bachchan क्यों नहीं रहती पति Nikhil Nanda के साथ

Free travel in India 2022 : फ्री मे ले भारत के इन 5 शहरों में घूमने का मजा , खाना रहना सब बिल्कुल मुफ्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.