Sooryavanshi 2021: दिवाली के मौके पर इस साल अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो रही है। इसके साथ ही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो रही है। इसके साथ ही साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथी’ और अंग्रेजी फिल्म ‘इटर्नल्स’ भी रिलीज हो रही है। त्योहार के मौके को देखते हुए तीनों ही फिल्म दमाकेदार कमाई करने वाली हैं. हाल ही में इन तीनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन को लेकर खुलासा किया गया।

Sooryavanshi 2021 कितनी हो सकती है कमाई?

Sooryavanshi 2021

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला का कहना है कि रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथी’ करीब तीन हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि, यह फिल्म ज्यादा कमाई कर पाएगी, ऐसी उम्मीद कम जताई जा रही है। फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैै कि फिल्म लगभग 40-45 करोड़ की कमाई कर सकती है। कम ही लोगों के थिएटर्स में पहुंचने की संभावना है, क्योंकि कोविड-19 पूरी तरह से अभी तक खत्म नहीं हुआ है। देश के कई हिस्सों मे अभी भी 50 फीसदी ऑडियन्स के साथ सिनेमाघरों में एंट्री है।

इसे भी पढ़ें: WhatsApp latest updates 2021 | 1 नवंबर से इन स्मार्टफोन पर व्हाट्सएप काम नहीं करेगा, सैमसंग और एप्पल के फोन भी हैं लिस्ट में शामिल

फिल्म सूर्यवंशी करीब तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी

Sooryavanshi 2021

वहीं, फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर बात करें तो डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी का कहना है कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की यह फिल्म करीब तीन हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 20 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है। कोविड-19 को देखते हुए सिनेमाघर सभी प्रोटोकॉल्स अपना रहे हैं। नॉर्मल से कम ही थिएटर्स में लोग पहुंचेंगे।

इसे भी पढ़ें: UPPCL AE Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन ने मांगे आवेदन, इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां

इसके साथ ही फिल्म ‘इटर्नल्स’ करीब चार से पांच करोड़ की ही कमाई कर सकती है। त्योहार के मौके को देखते हुए इस फिल्म को कुछ खास लोग नहीं देखना पसंद करेंगे। उम्मीद कम जताई जा रही है कि इस फिल्म को देखने के लिए नॉर्मल ऑडियन्स पहुंचेगी। इसे केवल इंग्लिश प्रेमी ही देखना पसंद करेंगे। हालांकि, मार्वल स्टूडियो के लिए इस फिल्म को रिलीज करने का समय सही नहीं है। दिवाली के मौके पर ज्यादा हिंदी फिल्म ही देखना ऑडियन्स पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.