IAS Teena Dabi सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ रोजाना कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती हैं। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। इस समय टीना डाबी राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं। IAS अधिकारी टीना डाबी की लव स्टोरी और शादी हमेशा सुर्खियों में रही है, चाहे वह अतहर आमिर खान के साथ शादी हो या फिर तलाक के लिए फाइल करने की बात हो, या IAS अधिकारी प्रदीप गावंडे के साथ उनकी दूसरी शादी हो। यह सारी चीजें काफी चर्चा में रही है। आज भी टीना डाबी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण काफी चर्चा में रहती हैं।

IAS Teena Dabi

अतहर आमिर खान के साथ तलाक के बाद, आईएएस टीना डाबी और आईएएस डॉ प्रदीप गावंडे एक दूसरे के काफी करीब आए और पिछले साल अप्रैल में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। जानकारी के मुताबिक टीना और प्रदीप की मुलाकात एक ऑफिशियल एंगेजमेंट के दौरान हुई थी, जहां से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई और जल्द ही वह शादी तक पहुंच गई।

इसे भी पढ़ें: घर पर एक्सरसाइज करने के लिए खरीद सकते है ये 3 सबसे अच्छे और सस्ते फिटनेस मशीन

IAS Teena Dabi ने एक इंटरव्यू में कहा

IAS टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि, टीना कभी-कभी अपने आधिकारिक हैंडल पर एक साथ उनकी फोटो शेयर करती हैं जो उनके प्यार और एक-दूसरे की केयरिंग को दर्शाता है।

हाल ही में टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम की डीपी बदल ली है। डीपी देखेने में ब्लैक एंड व्हाइट जैसी लग रही है। इसमें टीना डाबी अपने पति प्रदीप गवांडे के साथ खड़ी हैं। दोनों एक दूसरे की तरफ देख रहे हैं और स्माइल कर रहे हैं। ये इंस्टाग्राम डीपी देखने में बेहद खूबसूरत लग रही है।

इसे भी पढ़ें: Aadhar Center Registration 2023 | आधार सेंटर कैसे खोलें, जाने Step by Step आसान तरीका

IAS प्रदीप गावंडे कौन है

आपको बता दें कि IAS प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के लातूर जिले के हैं। प्रदीप गवांडे ने अपनी तैयारी दिल्ली में की थी। प्रदीप साल 2013 बैच के आईएएस अफसर हैं और उनकी ऑल इंडिया रैंक 478 थी। प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था।  प्रदीप गवांडे ने औरंगाबाद से मेडिकल की पढ़ाई की, फिर कई अस्पतालों में बतौर डॉक्टर अपनी सेवाएं भी दीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *