बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan जल्द ही फिल्म ‘Pathaan’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। दुनियाभर में अपनी दमदार अदाकारी से राज करने वाले शाहरुख खान ने टॉम क्रूज, जैकी चैन, रॉबर्ट डी नीरो और जॉर्ज क्लूनी जैसे फेमस हॉलीवुड एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है। वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स द्वारा रिलीज की गई दुनिया के Top Riches Actors 2023 की लिस्ट में शाहरुख खान ने चौथा स्थान हासिल किया है। इस लिस्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की कुल संपत्ति 770 मिलियन डॉलर है। लिस्ट के टॉप तीन एक्टर्स की बात करें तो

Top Richest Actors 2023 शाहरुख खान अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में

Top richest actors 2023

सबसे पहले नंबर पर जेरी सीनफेल्ड का नाम है। लिस्ट में दूसरे नंबर पर टायलर पेरी और तीसरे पर ड्वेन जॉनसन का नाम है। चौथे पर शाहरुख खान और पांचवे नंबर पर टॉम क्रूज का नाम है जिनके पास 620 मिलियन डॉलर हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने भले ही 4 साल से बड़े पर्दे पर वापसी नहीं की है मगर इस दौरान भी उनकी कमाई जारी रही है। फिल्मों के अलावा भी शाहरुख खान की कमाई के कई अलग-अलग सोर्सेज हैं। जिनमें स्पोर्ट्स बिजनेस, वीएफएक्स कंपनी और कई ब्रांड विज्ञापन भी शामिल हैं। शाहरुख खान का घर हो या उनकी कारें सभी चर्चा में रहती हैं। शाहरुख को महंगी-महंगी कारों और घड़ियों का बड़ा शौक है।

इसे भी पढ़ें: IAS Teena Dabi ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, दोनों ऐसे आए साथ नजर

Top richest actors 2023

Shah Rukh Khan के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। अब शाहरुख खान 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद आने वाले समय में फिल्म ‘पठान’ से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। इसके अलावा शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ और एटली की एक्शन थ्रिलर ‘जवान’ भी पाइपलाइन में है। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *