नई दिल्ली: सना खान ने किया भावुक पोस्ट बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही है। सना खान ने बीते साल नवंबर माह में मुफ्ती अनस सैयद से शादी की थी। उन्होंने बॉलीवुड से भी अपना नाता तोड़ लिया, और इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी। सना खान हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।

सना खान ने किया भावुक पोस्ट

अपनी शादी के बाद और भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। मुफ्ती अनस गुजरात के मुस्लिम धर्मगुरु हैं, और वो बिजनेसमैन भी है। अनस की सना से मुलाकात बिग बॉस-7 के कंटेस्टेंट एजाज खान के जरिए हुई थी। बिग बॉस के अलावा सना खान सलमान खान की फिल्म जय हो, हल्ला बोल और टॉयलेट एक प्रेम कथा में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने मॉडलिंग से अपना कैरियर शुरूआत किया है।

सना खान ने किया भावुक पोस्ट

सना ने जब से सैयद अनस के साथ शादी की, तभी से वह ट्रोलर्स के निशाने पर लगातार आ रही है। ट्रोलर्स सना के फास्ट रिलेशनशिप के लिए भी लगातार उनके ऊपर निशाना साध रहे हैं। अब एक शख्स ने सना खान को पुराने दिनों की याद दिलाई है। जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

दरअसल इस शख्स ने सना खान का एक वीडियो बनाया है। जिसमें उनके इंडस्ट्री के दिनों की यादें और कंट्रोवर्सीयां शामिल है। हालाकी सना खान ने यह वीडियो शेयर नहीं किया है लेकिन उसके लिए पोस्ट जरूर लिखिए। जिसके बाद सना ने एक भावुक पोस्ट के जरिए ट्रोल करने वालों को ये सब कुछ रोकने के लिए कहा है।

लेकिन उस व्यक्ति के लिए सना ने एक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में सना ने आगे लिखा है कि कुछ लोग मेरे नेगेटिव वीडियोज बना रहे हैं, और यह लंबे समय से मैं देख रही हूं। लेकिन मैंने अब तक चुप रहना बेहतर समझा था। बस अब और नहीं सना खान ने पोस्ट के कैप्शन लिखा कि अगर आप किसी को सपोर्ट नहीं करते हैं तो अच्छा है। आप उसके बारे में चुप ही रहे। किसी को डिप्रेशन में मत दो। ऐसे कमेंट्स करके आप किसी इंसान को और कितना जलील करोगे।

सना खान ने किया भावुक पोस्ट

कई बार आप इन चीजों को याद करके आगे बढ़ जाते हैं। लेकिन मेरे जैसे भी कुछ लोग हैं जो यह सोचते हैं कि काश मैं उस समय में वापस जाकर चीजें ठीक कर पाती। कृपया अच्छी तरह रहे और लोगों को समय के साथ बदलने दें। सना खान की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं साथ ही एक्ट्रेस का साथ भी दे रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.