BSNL recharge plan : इन दिनों BSNL अपने ग्राहकों को खुश करने की हर संभव प्रयास कर रहा है। अन्य निजी टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले बीएसएनएल थोड़ी स्लो जरूर है। लेकिन अपने आकर्षक प्लान से लोगों का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है। इसी कड़ी में बीएसएनएल ने एक बेहतरीन प्लान पेश किया है।

बीएसएनएल के इस प्लान के तहत 21 रूपये में 1 महीने की वैधता दी जा रही है। यह प्लान रेट कटर है। रेट कटर पहले काफी उपयोग में लिया जाता था। बीएसएनएल ने इसे अभी भी जारी रखा है। रेट कटर के तहत उपभोक्ताओं को कम रिचार्ज में कॉलिंग की सुविधा दी जाती है।

बीएसएनल का 21 रुपए वाला रिचार्ज प्लान- BSNL recharge plan

BSNL recharge plan

बीएसएनएल VOICE_RATE_CUTTER_21 को 21 रूपये में लाया है। इसमें ग्राहकों को 20 पैसे की दर से कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। वहीं इसमें 1 महीने की वैधता है। इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को कम पैसे में अधिक वैधता मिल जाती है। ऐसे में यह प्लान कई लोगों के लिए उपयोगी साबित हो सकता है। बता दें कि ऐसे प्लान एयरटेल, वीआई और जिओ में उपलब्ध नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Phone Hacking Signs : अगर आपके फोन में दिखें ये लक्षण तो फौरन हो जाएं अलर्ट, इनसे बज सकती है मोबाइल हैक होने की घंटी

BSNL के 21 रूपये वाला प्लान उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगा, जिन्हें कई मोबाइल रखना पड़ता है। ऐसे में उन्हें वैधता की अधिक आवश्यकता होती है। इस स्थिति में उपभोक्ताओं के लिए या प्लान काफी लाभदायक है। यदि कोई व्यक्ति सेकेंडरी फोन सिम के तहत इसे यूज करना चाहता हो तो उनके लिए एक बेहतर विकल्प है। अन्य कंपनियों में देखा जाता है कि सिम को एक्टिव रखने के लिए आपको भारी रिचार्ज करना होता है। लेकिन बीएसएनएल में 21 रूपये में आपका काम हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.