Honey Singh :  पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार का तलाक ( Honey Singh divorce ) हो गया है। दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट ने 8 सितम्बर को इस मामले की सुनवाई की है। दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज विनोद कुमार की कोर्ट में यह सुनवाई हुई। इसके दौरान हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक सील्ड लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया है।

कोर्ट में यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर-एलिगेशन के बाद मामला सेटल हुआ, जिसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ की एलिमनी पर समझौता हुआ है। मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: आदित्य रॉय कपूर और कृति सेनन करते हैं एक दूसरे को पसंद , करण जौहर की पार्टी में कोने में कर रहे थे ये काम

Honey Singh पर शालिनी ने लगाए थे इतने बड़े इल्जाम 

Honey Singh

साल 2021 में हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था। सोशल मीडिया पर शालिनी ने दावा किया था कि हनी ने उनका शारीरिक और मानसिक शोषण किया है साथ ही उन्होंने दावा किया था कि हनी ने उन्हें चीट किया और उनके साथ पैसों को लेकर फ्रॉड किया था। हनी सिंह ने इन सभी आरोपों को झूठा बताते हुए खारिज कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर से अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आएंगी सैयामी खेर, इस एक्टर के साथ करती नजर आएंगी रोमांस

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हनी के खिलाफ शालिनी ने घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज किया था। इसपर हनी सिंह का बयान भी आया था। उन्होंने बयान में कहा था, ‘मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगने से मैं बहुत दुखी हूं। मैंने अपने गानों के लिरिक्स की निंदा होने, अपनी हेल्थ के बारे में अफवाह उड़ने और निगेटिव मीडिया कवरेज पर कभी को बयान नहीं दिया। हालांकि इन आरोपों के सामने चुप्पी साधे रखना मुझे ठीक नहीं लगा।’

इसे भी पढ़ें: Aashiqui 3 : जनिफर विंगेट नजर आने वाली है आने वाली फिल्म Aashiqui 3 में क्या कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी रोमांस?

हनी सिंह और शालिनी तलवार 20 सालों तक साथ थे। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा था, ‘मैं पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में हूं और मैंने देशभर के म्यूजिशियन और आर्टिस्ट के साथ काम किया है। सभी को पता है कि मेरा रिश्ता मेरी पत्नी के साथ कैसा है‌ वह मेरे क्रू का पिछले एक दशक से ज्यादा से बड़ा हिस्सा थीं। वह मेरे साथ मीटिंग्स, इवेंट्स और शूट्स पर जाती थीं। मैं इन सभी इल्जामों को खारिज करता हूं. मुझे इस देश की न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.